वार्षिक डब्ल्यूआईएए वुमन रैली ऑफ द वैली में हिस्सा लेंगी 600 महिलाएं

0

 WIAA Rally to the Valley

वार्षिक डब्ल्यूआईएए वुमन रैली ऑफ द वैली का आयोजन सात अप्रैल को होगा जिसमें 600 महिलाएं शीर्ष स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। जेके टायर द्वारा प्रायोजित इस रैली की आयोजक वेस्टर्न इंडिया ऑटोमोबाइल एसोसिएशन ने मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी।

मशहूर टीएसडी रैली अपने पांचवें साल में प्रवेश कर रही है। इसकी शुरुआत वर्ली से होगी जो सेंचुरी बाजार, सिद्धी विनायक, शिवाजी पार्क , शिवसेना भवन, दादर प्लाजा टीटी, फाइव गार्डन, सियोन, इस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे, वाशी, बेलापुर जैसे अहम रास्तों से गुजरेगी और पुणे के पास एम्बे वैली पर समाप्त होगी।

सेलिब्रिटीज और वॉलंटियर्स की टीम मुख्य जगहों पर मौजूद रहेगी और प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करेगी, साथ ही उनके सफर को आसान बनाने के लिए उनकी मदद भी करेगी।

डब्ल्यूआईएए के कार्यकारी चेयरमैन नितिन डोसा ने कहा, “इस वार्षिक महिला रैली का मकसद महिला सशक्तीकरण और उनके अधिकारों की नीतियों को बढ़ावा देना है। हम बच्चियों की शिक्षा को बढ़ावा देने और यौन शोषण के खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहते हैं।

एफएमएससीआई द्वारा मान्यता प्राप्त रैली ऑफ द वैली मुंबई मोटरस्पोर्ट्स के वार्षिक कैलेंडर का अहम हिस्सा है जो महिला सशक्तीकरण की भावना को सेलिब्रेट करती है। साथ ही यह सड़क सुरक्षा का संदेश भी प्रसारित करती है।

जेके मोटरस्पोर्ट के प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, “देश में मोटरस्पोर्ट में एक बड़े हितधारक होने के नाते हम इस रैली का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हम महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने की लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। हमारा मकसद ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को इस खेल के लिए प्रेरित करना है।”

लंच और एंटरटेनमेंट के बाद चालक शाम को मुंबई लौटेंगीं। विजेताओं को 10 अप्रैल को होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

(Source –आईएएनएस/ IANS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here