टाटा टिगोर ने किया फेसलिफ्ट वर्शन भारत में लांच

0

Tata tigor version launched in india

त्योहारों के मौसम को देखते हुए टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट सिडान टिगोर के फेसलिफ्ट वर्ज़न को लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.20 लाख रुपए रखी है. टिगोर की टॉप मॉडल 7.38 लाख तक जाती है. टाटा मोटर्स ने टिगोर का स्पेशल फेसलिफ्ट मॉडल त्योहारों के मौसम को नज़र में रख कर ही बनाया है. पिछले साल भी टिगोर को लगभग इसी समय लांच किया गया था और टाटा के मुताबिक ये सबसे सही वक़्त है मॉडल को अपडेट करने का.

टाटा मोटर्स ने अपनी नयी टिगोर में डुअल एयरबैग्स दिए हैं और कार में नए डबल बैरल हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल, शार्क फिन एंटीना और हल्के बदलावों के साथ ग्रिल दिए हैं. इसमें 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिए गए हैं जो एंड्राइड ऑटो से लैस है. सुरक्षा के मामले में भी डुअल एयरबैग्स के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीटबेल्ट रिमाइंडर और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए गए हैं. इस कार को मजबूती देने के लिए इसे टाटा ने स्ट्रेन्थ स्टील से बनाया है.

Tata tigor version launched in indiaटिगोर में कई कॉस्मेटिक बदलाव किये गए हैं. एक्सटीरियर की बात करें तो कार के साथ डायमंड शेप क्रोम वर्क वाली फ्रंट ग्रिल दिए गए हैं. इसके साथ ही कार में क्रिस्टल से प्रेरित टेललाइट्स, डोर हैंडल और 15-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. इंफोटेनमेंट सिस्टम और एसी वेंट्स पर क्रोम फिनिश दिया गया है और सीट और अपहोल्स्ट्री को लैदर फिनिश से लैस किया गया है.

टिगोर के डैशबोर्ड पर लगा सिस्टम में वीडियो प्लेबैक, रिवर्स कैमरा असिस्ट, और एंड्रॉइड ऑटो दिया गया है,और इन सब के साथ इसमें वॉइस कमांड वाला नेविगेशन, म्यूज़िक स्ट्रीमिंग, मिररलिंक, ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स के साथ फास्ट चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here