जिनेवा ऑटो शो में टाटा ने हैरिअर का क्लोन 7-सीटर टाटा बजार्ड लांच किया

0
Tata Launched Tata Buzzard In Geneva 2019 News
Image: Overdrive

Tata Launched Tata Buzzard In Geneva 2019 News

टाटा मोटर्स ने जिवेवा ऑटो शो में एक और कमाल की गाड़ी पेश की है, अपनी नयी गाड़ी H7X पर आधारित टाटा बज़ार्ड जो एक 7-सीटर एसयूवी है. इस गाड़ी के मॉडल का लम्बे समय से इंतजार था और अब आख़िरकार इसपर से पर्दा उठा दिया गया है. दरअसल टाटा की ये नयी एसयूवी टाटा हैरिअर का ही 7-सीटर वर्शन गाड़ी है. इस बार के जिनेवा ऑटो शो में टाटा ने इसके अलावा भी अल्ट्रोज़ और H2X लांच की है.

Tata Launched Tata Buzzard In Geneva 2019 News
Image: Overdrive

टाटा ने अपनी टाटा बज़ार्ड को नयी ऑप्टिमल मॉड्युलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड (ओमेगा) आर्किटैक्चर पर बनाया है जिसपर लैंडरोवर को बनाया गया है. टाटा की ये मॉडल बड़ी होने के साथ साथ हैरिअर से थोड़ा अलग लुक लिए है, ये एक आरामदायक फैमिली 7-सीटर कार है . अपनी इस नयी गाड़ी में टाटा मोटर्स ने नए अलॉय व्हील्स, बड़ी रूफ रेल्स, डी-पिलर पर प्लास्टिक स्टाइलिंग दी गई है. गाड़ी का पिछला हिस्सा एमपीवी जैसा दिखता है और इसके साथ ही बड़ा स्पॉइलर, बड़ी विंडशील्ड और दोबारा स्टाइल किए गए LED टेललैंप्स दिए गए हैं.

टाटा की इस एसयूवी में या 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ यूनीक हैंडब्रेक लीवर और ड्राइविंग मोड्स उपलब्ध करवाए गए हैं. टाटा बजार्ड संभवतः 2.0-लीटर के क्रयोटेक डीजल इंजन के साथ आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here