Mercedes AMG C43: मर्सिडीज बेंज ने लॉन्च की नई एएमजी सी 43 कूपे

0

Mercedes AMG C43 Coupeलक्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने बुधवार को नई मर्सिडीज एएमजी सी 43 4मैटिक कूपे लॉन्च की। नवीनतम एएमजी की इस पेशकश के साथ अब मर्सिडीज बेंज की इंडिया पोर्टफोलियो में 15 से ज्यादा एएमजी और ड्रीम कारें हैं। भारत में एएमजी सी 43 4मैटिक कूपे की एक्स-शोरूम कीमत 75 लाख रुपये से शुरू होती है। यह टू-डोर कूपे एक 3.0-लीटर वी6 बाइटर्बो इंजन से संचालित है, जो 287 किलोवाट का पावर और 520 एनएम का टार्क पैदा करता है। यह महज 4.7 सेकंे ड में वाहन को शून्य से 100 किमी/घंटा रफ्तार देता है। मर्सिडीज ने भारत में पहली बार ऑल-न्यू मर्सिडीज एएमजी सी 43 4मैटिक कूपे पेश किया है।

Mercedes AMG C43 Coupeइस अवसर पर मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक व सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा, “हम अपनी एएमजी प्रोडक्ट रणनीति की बदौलत भारत में कामयाब रहे हैं। इस रणनीति में 43, 45, 63 और जीटी रेंज के तहत परफॉर्मेस कारों की एक विस्तृत कतार शामिल है। एएमजी जीएलई 43 के रूप में अपनी शुरुआत के साथ ही एएमजी 43 रेंज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और आज हम एएमजी सी 43 कूपे के साथ इस लाइन-अप को और बढ़ावा दे रहे हैं।”

मार्टिन श्वेंक ने कहा, “2019 में मर्सिडीज बेंज भारत में 25 साल पूरे कर रही है और ‘बेस्ट नेवर रेस्ट’ के हमारे आदर्श वाक्य के अनुरूप इस मील के पत्थर को प्रोडक्ट और सर्विस की झड़ी के साथ खास बनाया जाएगा। मर्सिडीज एएमजी के लिए हमारी रणनीति सेंसुअल डिजाइन वाले ऊंची नस्ल के ऐसे उत्पाद पेश करके परफॉर्मेस सेगमेंट का विस्तार करना है, जो निश्चित तौर पर भारत में ग्राहकों और ब्रांड के प्रशंसकों को लुभाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here