एक शानदार स्पोर्टी लुक में नज़र आई मारुती की सिआज़

0

maruti ciaz modified by modsters automotive chennai चेन्नई स्थित Modsters Automotive ने मारुती सिआज़ को एक बेहद नया और आकर्षक स्पोर्टी लुक दिया है. ये कंपनी अपने कस्टम फैब्रिकेशन और लाइटिंग के काम को लेकर काफी मशहूर है. इसमें अपने लाइटिंग और फेब्रिकेशन का नया प्रयोग मारुती सिआज़ पर किया है.

maruti ciaz modified by modsters automotive chennai 1

कंपनी ने इस प्रयोग के लिए एक पुराणी मारुती सिआज़ का इस्तेमाल किया. कम्पनी ने कार के फ्रंट और बम्पर को हटाया और साथ स्टॉक हेडलैंप और फॉग लैंप को भी हटा दिया. फिर सिआज़ Ciaz को कस्टम फैब्रिकेटेड बॉडी किट पर फिट किया जिसने इस रेगुलर सेडान गाड़ी को एक कम ग्राउंड क्लीयरेंस वाली गाड़ी में तबदील कर दिया. कस्टम बॉडी किट में एक नया फ्रंट बम्पर शामिल है जिसमें एक विशाल लाल बॉर्डर के साथ फ्रंट ग्रिल दी गई है. यह ग्रिल बोनट से शुरू होकर बम्पर के निचले हिस्से तक फैली हुई है.

maruti ciaz modified by modsters automotive chennai 1सिआज़ के फ्रंट बम्पर में ग्रिल के दोनों तरफ एयर-इन्टेक के साथ एक स्प्लिटर एलिमेंट भी मौजूद है जिसमें नए LED एंजेल-ऑय फॉग लैंप लगी हुई है. मारुती सिआज़ के रेगुलर स्टॉक हेडलैम्प के स्थान पर DRL (डेटाइम रनिंग लाइट) के साथ एंजेल-ऑय प्रोजेक्टर दिए गए हैं जो गाड़ी स्टार्ट करते समय लाल रंग की रौशनी देते हैं. इस मॉडिफाइड Ciaz की कस्टम बॉडी किट में साइड स्कर्ट दी गई है. इसके अलावा छत को एक चमकदार काला रंग दिया गया है जिससे Ciaz को ड्यूल-टोन लुक मिलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here