2018 अपडेटेड इसुज़ु MU-X SUV हुई भारत में लांच, कीमत 26.34 लाख

0

isuzu-mu-x-2018-launched-in-india-28lakhsइसुज़ु जो कि जापान की बहुत बड़ी कार कंपनी है, और कुछ सालों से भारतीय मार्केट में अपने सेगमेंट में अच्छी पकड़ बनाये हुए है, अपनी नयी एमयू-एक्स फेसलिफ्ट आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.34 लाख रुपए है. इसुजु ने पहली बार अपनी इस एसयूवी को 2017 में भारत में लांच किया था. नए 2018 के अपडेटेड मॉडल में कंपनी ने काफी कॉस्मेटिक बदलाव किये हैं और बहुत से नए और आपडेटेड फीचर्स भी इसमें जोड़े गए हैं. कार की इंजन की बातें करें तो कंपनी ने उसमें कोई भी बदलाव नहीं किया है और पिछले मॉडल वाला 3.0 लीटर का डीजल इंजन ही दिया है जो 174 बीएचपी पावर और 380 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.

isuzu-mu-x-2018-launched-in-india-28lakhs-interior-photoबाहरी लुक की बातें करें तो नयी इसुजु 2018 वर्शन पिछले वर्शन से काफी अलग दिखती है. कंपनी ने इसे ज्यादा आकर्षक बनाया है. ये एसयूवी एक नया चेहरा लिए हुए है. इसमें बेहतर लुक वाले हैडलैंप जो प्रोजैक्टर लैंस और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी कंपनी ने दिए हैं और गाड़ी के बम्पर को भी आकर्षक बनाया गया है जिसकी वजह से इसकी डिजाईन और अलग सी लगती है. नया बंपर नए फॉगलैंप्स के साथ हल्के क्रोम फिनिश के साथ आता है जिससे प्रीमियम लुक मिलता है. इसुजु की इस एसयूवी में नए ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, वहीं कार के पिछले हिस्से में नई स्टाइल के टेललैंप्स और नए बंपर के साथ रूफ स्पॉइलर दिया गया है.

अगर इस सेगमेंट की और गाड़ियों की बात करें तो 2018 इसुज़ु एमयू-एक्स का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर, स्कोडा कोडिएक और हालिया लॉन्च नई जनरेशन होंडा सीआर-वी जैसी गाड़ियों के साथ होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here