BMW ने आख़िरकार अपनी 2020 की नयी 7-सीरीज से उठाया पर्दा

0

2020 BMW 7-Series Facelift Launched Finally2020 BMW 7-Series Facelift Launched Finally

BMW ने अपनी नयी 7-सीरीज फेसलिफ्ट से पर्दा उठा दिया है और इस बार BMW ने इस गाड़ी में बहुत से बदलाव किये हैं जिससे गाड़ी को और बेहतर बनाया गया है. इस गाड़ी में बड़े बदलाव में कार की किडनी ग्रिल है जो मौजूदा 7 सीरीज़ से बहुत बड़ी है. कार के बंपर और एयरडैम को ज्यादा आकर्षक शेप दिया गया है जिससे इस लग्ज़री सिडान का लुक और भी अच्छा बन गया है. इसके अलावा डिजाईन के लिहाज से इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किये गए हैं. बाकी के सभी डिजाईन एलेमेंट्स पुराने मॉडल जैसा ही है.

2020 BMW 7-Series Facelift Launched Finallyकंपनी ने अपनी इस गाड़ी के केबिन में ज्यादा बदलाव नहीं किया है लेकिन तकनीकी रूप से इसे और भी एडवांस बनाया गया है. बीएमडब्लू ने इसमें लेटेस्ट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है जो एक्स7 में देखा गया है. BMW ने अपनी इस नयी गाड़ी में बेस्पोक विकल्प दिया है और कार में लैदर ट्रिम देने के साथ कंपनी ने इसके केबिन के ज़्यादा बेहतर होने का दावा किया है. इन सब के साथ इसमें वायरलैस चार्जिंग, इन-बिल्ट परफ्यूम, लेन मॉनिटरिंग जैसे रेगुलर फीचर्स दिए हैं.

2020 BMW 7-Series Facelift Launched Finallyबीएमडब्लू ने अपने इंजन में कई विकल्प दिए हैं जिनमें नया 6.0-लीटर V12 इंजन शामिल है जो 592 bhp पावर और 850 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 4.4-लीटर का V8 इंजन भी आता है जो 516 bhp पावर और 750 Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here