लीक हुई हुंडई सैंट्रो के इंटीरियर की तस्वीरें

0

2018-hyunda-santro-interior-leakedबस दो सप्ताह के अन्दर ही हुंडई सैंट्रो लांच होने वाली है. भारत में हुंडई अपनी नयी सैंट्रो को 23 अक्टूबर 2018 को लांच कर रही है. इसकी डिटेल्स आप पिछले पोस्ट में पढ़ चुके हैं. अब हुंडई की इंटीरियर भी सामने आई है. कुछ तस्वीरें हैं जो लीक हुई हैं जिससे सैंट्रो के इंटीरियर की बहुत सी डिटेल्स सामने आ गयी हैं.

2018-hyunda-santro-interior-leakedटीमबीएचपी के जारी किये गए लीक तस्वीरों चलता है कि हुंडई ने अपनी सैंट्रो को डुअल-टोन कलर थीम पर बनाया है, जिसमें ब्लैक और बेज कलर शामिल है. इसके डैशबोर्ड को ब्लैक और ग्लव बॉक्स और डोर ट्रिम्स को बेज कलर की फिनिशिंग दी गई है. ओवरऑल ढ़ेर सारे नए फीचर्स के साथ नई हुंडई सैंट्रो का इंटीरियर काफी प्रीमियम लगता है.सैंट्रो का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का लेआउट हुंडई की बाकी कारों से अलग है. इस में मोटरसाइकिल जैसे राउंड डायल्स, ड्राइवर इंफोर्मेशन डिस्प्ले के साथ दिए गए हैं. स्पीडमीटर के सेंटर में कार्बन फाइबर फिनिशिंग दी गई है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को स्पोर्टी लुक देने के लिए इस में ऑरेंज हाइलाइटर दिए गए हैं

कार के डैशबोर्ड पर 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा है जो कि एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और मिररलिंक की कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसके साथ ही इसमें AC वेंट्स के चारों तरफ सिल्वर फिनिशिंग दी गई है. हहुंडई सैंट्रो के इनफोटेनमेंट सिस्टम लगा में स्मार्ट कनेक्टिविटि के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं. इसमें टेक्नोमीटर से जुड़ी सभी जानकारियों के साथ MID (मल्टी इन्फॉरमेशन डिस्प्ले) दिया गया है.

2018-hyunda-santro-interior-leakedतस्वीरों से ये साफ़ जाहिर होता है की छोटी गाड़ियों के श्रेणी के हिसाब से सैंट्रो का इंटीरियर डिजाईन काफी अच्छा है. इंटीरियर के साथ ही इसका आउटलुक बाहर से भी नया और फ्रेश दीखता है. कार की साइड प्रोफाइल भी काफी एलिगेंट है और पहले के मुकाबले ये ज्यदा स्पोर्टी लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here