मित्सुबिशि की अपडेटेड एसयूवी आउटलैंडर भारत में लांच

0

mitsubishi-outlander-india-2017-2मित्सुबिशि की आउटलैंडर जब भारत में लांच हुई थी तब प्रीमियम एसयूवी के सेक्टर में इसने अपनी एक अच्छी जगह बना ली थी. अब छः साल के लम्बे इंतजार के बाद मित्सुबिशि ने अपनी एसयूवी आउटलैंडर का एक अपडेटेड वर्शन लांच किया है. मित्सुबिशि आउटलैंडर की मुम्बई में एक्सशोरूम कीमत है 31.54 लाख रुपये.

मित्सुबिशि ने अपने इस एसयूवी में वो सभी अहम और मॉडर्न फीचर्स डाले हैं जो प्रीमियम गाड़ियों में होती हैं. इस कार में एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईी डीआरएल, एलईडी फ्रंट फॉगलैंप्स और रियर कॉम्बिनेशन एलईडी लाइट्स दिए हैं. मित्सुबिशि ने SUV के अगले हिस्से को काफी आकर्षक बनाया है जिसमें पतले आकार के हैडलैंप्स इसके लुक को और भी बेहतर बनाते हैं.

मित्सुबिशि की आउटलैंडर एक सेवन-सीटर कार है. इसमें सात लोग आसानी से बैठ सकते हैं. नयी आउटलैंडर में मित्सुबिशि ने और भी फीचर्स दिए हैं जैसे इलैक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड दिया गया है. मित्सुबिशि ने नई आउटलैंडर के इंटीरियर को काफी अपडेट किया है और कार के साथ अब 6.1-इंच टू डिन हेड यूनिट और रॉकफोर्ड फॉसगेट अकॉस्टिक डिज़ाइन दिया है. इस प्रिमियम SUV का साउंड सिस्टम 4 स्पीकर्स और 710W 8-चैनल एम्प्लीफायर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here