मारुती और हौंडा की कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

त्योहारों का समय आने वाला है और ऐसे में कार कम्पनियाँ बम्पर डिस्काउंट का ऑफर लेकर सामने आ रही हैं. मारुती और हौंडा ने तो कारों पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए डिस्काउंट का एलान कर दिया है.

0

Maruti Car discount - मारुती कार डिस्काउंट त्योहारों का समय आने वाला है और ऐसे में कार कम्पनियाँ बम्पर डिस्काउंट का ऑफर लेकर सामने आ रही हैं. मारुती और हौंडा ने तो कारों पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए डिस्काउंट का एलान कर दिया है. मारुती सुजुकी की गई गाड़ियों पर डिस्काउं दिया जा रहा है, जिसमें स्विफ्ट, डिजायर, बलेनो और अर्टिगा जैसी कारें शामिल हैं. मारुती की तरह ही हौंडा ने भी कारों पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है, और साथ ही लकी कस्टमर को लंडन और पेरिस घुमाने की बात भी हौंडा ने कही है. हौंडा ने अपने इस फेस्टिव सीजन के ऑफर को ‘द ग्रेट हौंडा फेस्ट’ का नाम दिया है जो 01 सितंबर 2018 से 07 नवंबर 2018 तक चलेगा.

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इस अवधि में ही अपनी कारों को खरीदना और उसका सभी पेपर वर्क वगैरह करवाना होगा.

जहाँ तक डिस्काउंट की बात है, तो आईये देखते हैं कौन कौन गाड़ियों पर कितनी डिस्काउंट मिल रही है.

मारुती आल्टो 800

मारुती अपनी सबसे सफल गाड़ी ऑल्टो 800 पर कुल 55 हजार तक का डिस्काउटं दे रही है. इसमें 25 हजार कैश डिस्काउंट और 30 हजार एक्चेंज बोनस शामिल है. एक्चेंज बोनस में मारुति की ही अधिक से अधिक 7 साल पुरानी कार होनी चाहिये वरना एक्चेंज बोनस 20 हजार रुपए हो जाएाग.

मारुती आल्टो K10

मारुती ऑल्टो 800 का ही बड़ा वर्जन है ऑल्टो K10. कंपनी इसके मैनुअल वेरिएंट पर 22 हजार का कैश डिस्काउंट और 30 हजार एक्सचेंज बोनस दे रही है. वहीं AMT वेरिएंट पर 27 हजार का कैश डिस्काउंट और 35 हजार का एक्चेंज बोनस दिया जा रहा है.

मारुती वैगन आर

मारुति सुजुकी वैगनआर मैनुअल वेरिएटं पर 30 हजार और ऑटोमैटिक (AMT) वेरिएंट पर 35 हजार का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं अगर वैगन आर की एक्सचेंज बोनस की बात करें तो गाड़ियों के एक्सचेंज पर मैनुअल वेरिएंट पर 30 हजार और AMT वेरिएंट पर 35 हजार का एक्चेंज बोनस दिया जाएगा.

मारुती सेलेरियो

मारुती सेलेरिओ पर भी आपको कुल 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है. गाड़ी के मैनुअल वेरिएंट पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट और 30 हजार एक्सचेंज बोनस मिल रहा है, वहीं AMT वेरिएंट पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट और 30 हजार का एक्चेंज बोनस दिया जा रहा है.

मारुती इग्निस

मारुती अपनी गाड़ी इग्निस पर कुल 30 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें 5 हजार रुपए का कैश डिस्काउंड र 25 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. इसमें एक्सचेंज बोनस के लिए 7 साल से पुरानी मारुति की गाड़ी भी बेची जा सकती है.

मारुती अर्टिगा

मारुती अपनी गाड़ी अर्टिगा पर 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे सकती है. इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 15 हजार और सीएनजी पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं डीजल वेरिएटं पर कुल 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. अगर एक्सचेंज बोनस की बात करें तो पेट्रोल वेरिएंट पर 30 हजार और डीजल वेरिएंट पर 35 हजार का एक्चेंज बोनस दिया जा रहा है.

मारुती स्विफ्ट

मारुती स्विफ्ट स्पेशल एडिशन पेट्रोल पर कुल 27 हजार और रेग्यूलर पेट्रोल मॉडल पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं डीजल वेरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिलेगा. मारुती स्विफ्ट पेट्रोल के एक्सचेंज पर 20 हजार और डीजल वेरिएंट पर 25 हजार का बोनस देगी.

मारुती बलेनो

मारुति बलेनो पर कुल 7 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.एक्सचेंज बोनस के रूप में इसपर 15 हजार रुपए मिलेंग चाहे कार कितनी भी पुरानी हो.

मारुती डिजायर

मारुति डिजायर पर भी कंपनी 5200 तक की छुट दे सकती है. इसमें 30,000 का आपको एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here