महिंद्रा की थार को टक्कर देने आ रही है फ़ोर्स की नयी गुरखा गाड़ी

0

2017-Force-Gurkha-BSIVमहिंद्रा की थार अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली गाड़ी में से एक है. महिंद्रा की थार ने पहले से मार्केट पर अपना एक दबदबा बना लिया है. अब ख़बरें हैं कि देश की एक और हैवी वाहन निर्माता कंपनी फ़ोर्स मोटर्स ने महिंद्रा की थार को टक्कर देने के लिए अपनी नयी गाड़ी Force Gurkha को मैदान में उतार रही है.

वैसे तो फ़ोर्स की ये गाड़ी पहले से बाज़ार में बिक रही है, लेकिन फ़ोर्स मोटर्स ने इस गाड़ी में बहुत ही ज्यादा बदलाव किये हैं और अब ये गाड़ी एकदम नए रूप और रंग में लांच होने के लोए तैयार है.

फ़ोर्स मोटर्स ने अपनी इस नयी गाड़ी में कई सारे इंटरनल और एक्सटर्नल बदलाव किये हैं. ये गाड़ी पहले से कहीं जायदा पॉवर वाली गाड़ी होगी. फ़ोर्स की इस नयी गुरखा में बीएस-4 मानकों वाला 2.6 लीटर का 4-सिलेंडर डीज़ल इंजन दिया गया है, जो 85 पीएस की पावर और 230 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. ये भी माना जा रहा है कि इस गाड़ी में फ़ोर्स बीएस-6 मानकों वाला इंजन भी ला सकता है.

फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे फीचर्स लगे होंगे जैसे एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स इसमें होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here