भारत में आ रही है BMW की नयी X3

0

BMW की नयी और बेहतर फीचर वाली नयी X3 जल्द ही भारत में लांच होने वाली है. इस गाड़ी को BMW भारत में 18 अप्रैल को लांच करने वाली है. कंपनी ने अपनी इस नयी X3 में काफी बदलाव किये हैं. भारत में इस गाड़ी की कीमत 50 से 60 लाख रूपए तक होगी और इसका मुकाबला Audi Q5 और Mercedes-Benz GLC जैसी कारों से होगा.

BMW ने इस बार अपनी इस नयी गाडी के फ्रंट और रियर सीट में काफी जगह दी है. इंफोटेनमेंट में कंपनी ने एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो जैसी सुविधाएँ भी दी है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि X3 का व्हीलबेस भी 2.2 इंच से ज्यादा है. BMW ने अपनी इस नई एसयूवी में हेडलैंप और ग्रिल का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा इस नयी गाड़ी में एलईडी हेडलैंप, एलईडी 3डी टेललैंप, और एलईडी फॉग लैंप भी उपलब्ध कराये गए है.

BMW अपनी इस नयी कार को सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध करवा रही है. फ़िलहाल BMW अपनी X3 का पेट्रोल इंजन बाज़ार को बाज़ार में लाने की नहीं सोच रही है. BMW ने अपनी इस नयी एसयूवी में xDrive20d इंजन पेश किया है जिसे 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा.

2018-bmw-x3-official-photos-and-info-news-car-and-driver-photo-684403-s-original 2018-bmw-x3-official-photos-and-info-news-car-and-driver-photo-684403-s-original

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here