फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट की लांच डेट का खुलासा

0

ford-figo-aspire-cd-Lफोर्ड अपने चर्चित मॉडल एस्पायर का नया फेसलिफ्ट वर्शन ला रही है. ख़बरें हैं की फोर्ड अपनी इस नयी कार को 4 अक्टूबर 2018 को लॉन्च करने वाली है और इस सबकॉम्पैक्ट सिडान को दोबारा उसी स्टाइल में लाया जाएगा जिसके साथ नए अपडेटेड फीचर्स भी दिए जाएंगे. हालाँकि लांच तारीख को लेकर अभी तक फोर्ड के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन कार एक्सपर्ट और डीलर्स का मानना है की ये अक्टूबर में लांच हो जायेगी.

ख़बरें हैं की पहली बार फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट सीएनजी किट के साथ आएगी जिससे ये भारतीय टैक्सी मार्केट में एंट्री कर सके. ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही हैं की 2018 फोर्ड एस्पायर को नई हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल को क्रोम सराउंड के साथ लगाया गया है. इसके साथ ही साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी इसमें दिए जा सकते हैं.

फोर्ड एस्पायर के कुछ तस्वीरें टेस्टिंग के दौरान लीक हो चुकी हैं जिससे उसके डिजाईन को लेकर काफी बातें पता चल रही हैं. उम्मीदें हैं की कार में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया जाएगा जो नई फोर्ड फ्रीस्टाइल और एकोस्पोर्ट में दिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि नई फोर्ड एस्पायर में 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, इसके अलावा नए फोर्ड गाड़ी में 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा. यह भी माना जा रहा है कि कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर दिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here